Pubg Mobile latest news | Pubg pc lite news| Pubg Download link

Latest Pubg Mobile Game news, भारत में कब आयेगा? लांच कब होगा?

Latest Pubg Mobile Game news, भारत में कब आयेगा? लांच कब होगा?

एकदम नीचे लुढ़क जाईये Pubg Mobile Game download करने के लिए

Pubg Mobile Game भारत में लॉन्च होगी ये अभी तक किसी ने सही से पुष्टि नहीं की है। लेकिन एक खबर के मुताबिक पब जी मोबाइल गेम 8 जून को लॉन्च ही होगी। तो तारीख पक्की हो गई है की Pubg Mobile Game PLAYERUNKNOWN’S BATTLEGROUNDS 18 जून 2021 को ही लांच होगी।

Pubg Mobile PLAYERUNKNOWN’S BATTLEGROUNDS गेम में क्या क्या नया देखने को मिलेगी?

PLAYERUNKNOWN’S BATTLEGROUNDS Game में क्या क्या चीज नया देखने को मिल सकती है? तो इसमें कुछ भी नया नही देखने को मिलेगा सारा का सारा interface same Pubg Mobile Game की ही तरह है। इस गेम कुछ खास बदलाव नहीं किया गया है शायद ही कुछ चीजो में बदलाब किया गया होगा लेकिन करीब करीब सारा फंक्शन Pubg Mobile Game की ही तरह है। आपको मजा पुराने PUBG गेम के जैसा ही आनेवाला है, वही जुगाड़ वही चीजे बदला कुछ भी नहीं है।

Pubg Mobile PLAYERUNKNOWN'S BATTLEGROUNDS गेम में क्या क्या नया देखने को मिलेगी?

PLAYERUNKNOWN’S BATTLEGROUNDS Game को Krafton नाम की एक गेम कंपनी ने बनाई है जो सिर्फ विडियो गेम बनाने का ही काम करती है। इससे पहले भी ये कंपनी गेम बना चुकी है और कई देशो में चल भी रही है

क्या पुराने Pubg Game का Data PLAYERUNKNOWN’S BATTLEGROUNDS में Access कर सकते हैं?

क्या पुराने Pubg Game का Data PLAYERUNKNOWN'S BATTLEGROUNDS में Access कर सकते हैं?

आपको जानकर ख़ुशी होगी की आप पुराने Pubg Mobile गेम का सारा डाटा बड़े आसानी से PLAYERUNKNOWN’S BATTLEGROUNDS गेम में एक्सेस कर सकते है। बस आपको उसी Id से login करनी है जिससे आप पहले PUBG login करके खेल रहे थे। चाहे आपने Facebook से login किये होंगे या फिर Twitter से आप इस दोनों तरीको से login कर सकते हैं। और बड़े आसानी से पहले की तरह ही Pubg गेम खेल सकते है और दोस्तों के साथ मजे से खेल सकते है।

Pubg Mobile Game लॉन्च होने से क्या फायदा होगा? किसको होगा?

पब्जी मोबाइल गेम को भारत में लॉन्च करने से किसको फायदा है? और किसको इससे नुकसान है? क्या भारत में पब्जी मोबाइल गेम लांच होना चाहिए। एक तरह से देखा जाए तो भारत में ही सबसे ज्यादा सॉफ्टवेयर और छोटे-मोटे बहुत सारे गेम डिवेलप किए जाते हैं और उसे विदेश में भी बेचे भी जाते हैं। लेकिन भारत कुछ मामलों में बहुत पीछे है, तो कुछ मामलों में बहुत आगे हैं।

एक तरह से देखा जाए तो इस तरह के मोबाइल गेम से आज तक किसी का फायदा नहीं हुआ हैं। बस ये एक टाइम पास है, मनोरंजन का साधन है और कुछ भी नहीं है। इससे थोड़े समय के लिए मजा जरूर आता है, लेकिन इससे घर की आर्थिक स्थिति को सुधारा नही जा सकता है। अगर Pubg Mobile Game को भारत में लॉन्च किया जाता हैं तो हो सकता है सरकार Game कंपनी से कुछ टैक्स के रूप में पैसा ले।

तो इससे फायदा सरकार को ही होती है, ना कि आम लोगों को इससे फायदा होती है। आज भारत में जैसी स्थिति है जितना आज भारत में बेरोजगारी है इसका मुख्य कारण करप्शन तो है ही, साथ में कुछ और ऐसी भी चीजें हैं जिस पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन हकीकत यही है। ऐसे बहुत से लोग हैं जो दिन भर ऐसे ही फालतू के गेम पर ज्यादा फोकस करते हैं। अगर इतना फोकस वो किसी अच्छे चीज में दे ऐसे काम में दे जिससे घर की आर्थिक स्थिति को सुधारा जा सके।

pubg mobile official website | Pubg Download कहाँ से करे?

तो बात करे pubg mobile के official website तो एक तो यहाँ Click करे official website से आप सारा जानकारी ले सकते हैं। और जो इसकी दूसरी official website है Krafton की जिसने PLAYERUNKNOWN’S BATTLEGROUNDS को बनाया है आप यहाँ से सारी ले सकते है और यहाँ से download कर सकते है।

Pubg Mobile Game Download 100 % link

Download करने से पहले आपको इसके बारे में अच्छे से जानना करना होगा, क्योंकि ये जो पहला link मैं देने वाला हूँ वो किसी के मोबाइल में काम करेगा तो किसी के मोबाइल में काम नहीं करेगा। पहले इस Link पे क्लिक करे, इस link के माध्यम से जिसका भी download हो जायेगा तो खेल सकता है, बस download के बाद कुछ थोड़े बहुत update मांगेंगे उसके बाद आप पहले की तरह खेल सकते हैं।

पहले link करने के बाद आपके सामने ये खुलकर आएगा बस आपको Become A Tester पर क्लीक करना उसके बाद ये जो आप नीचे फोटो देख रहे कुछ तरह खुल के आएगा।

उसके बाद आपको download it on Google Play पे क्लिक करना है उसके बाद आप सीधे बॉर्डर के क्षेत्र के इलाके में पहुँच जायेंगे यानि Game के अंतिम पड़ाव में सीधे Play Store में पहुँच जायेगा जो आप निचे देख रहे हैं।

दूसरा link मैं उन लोगो के लिए देने जा रहा हूँ जिसको पहला link काम नहीं कर रहा है, इसमें में कुछ ट्रिक है जैसे जैसे मैं बताता जाऊँगा बस वैसे ही करना है और बस उसे आपको follow करना है। दुसरे इस link पे क्लिक करे करने के बाद आपके सामने एक फाइल download करने option खुल के सामने आएगा जो आप नीचे के फोटो में देख सकते हैं।

उसे download करके इंस्टाल कर लेना है लेकिन उसे play या फिर ओपन नहीं करना है। नही तो आपको Purchase करने के लिए बोलेगा, आपको वापस Play स्टोर में जाना है वहां India Pubg सर्च करना है या फिर ये PLAYERUNKNOWN’S BATTLEGROUNDS उसके बाद India pubg show करने के बाद आपको सिंपल तरीके से Pubg को Play Store में जाकर आपको Uninstall कर लेना है, फिर उसके बाद आपको वहीं से Play Store से फिर से इंस्टाल कर लेना है इंस्टाल होने के बाद आप धीरे धीरे सारा setup कर लेना है, उसके बाद आप आसानी से Pubg खेल सकते हैं।

0 0 votes
Article Rating
0 0 votes
Article Rating

Leave a Reply

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x